Home डेयरी Dairy: मदर डेयरी ने लॉन्च किया दूध का एक और पैकेट, क्या होगी कीमत पढ़ें
डेयरी

Dairy: मदर डेयरी ने लॉन्च किया दूध का एक और पैकेट, क्या होगी कीमत पढ़ें

mother dairy milk
प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली. दूध उत्पादन करने वाली कंपनी मदर डेयरी ने मंगलवार को उपभोक्ताओं के लिए अपने शुद्ध भैंस दूध के एक और संकलन को लॉन्च करने की घोषणा की है. मदर डेयरी की तरफ से कहा गया है कि शुरुआत में से दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र में इसे लॉन्च किया जा रहा है और इसके बाद महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और हरियाणा तक इसका विस्तार किया जाएगा. कंपनी का कहना है कि जल्द ही ये दूध का पैकेट भी लोगों के घरों में जगह बना लेगा, क्योंकि कंपनी ने इसकी क्वालिटी बहुत बेहतर बताई है.

क्या खास है इस दूध में
कंपनी की ओर से कहा गया है कि देश में जरूरत के मुताबिक दूध के वेरिएंट की छिपी मांग को पूरा करने के लिए गहन उपभोक्ता अंतर्दृष्टि विकसित किया गया है. नया संस्करण एक सप्ताह के भीतर एनसीआर बाजार में उपलब्ध करा दिया जाएगा. मदर डेयरी बफैलो मिल्क 6.5% वर्षा सामग्री और 9 फीसदी एसएनएफ सॉलिड नॉट फैट प्रदान करता है, जो इसे एक मलाईदार बनावट और समृद्धि विश्वास प्रोफाइल देता है. नए वेरिएंट में A2 प्रोटीन होगा. इसकी कीमत 70 लीटर रखी गई है और यह 500 मिली लीटर की पैक में भी उपलब्ध कराया जाएगा. मदर डेयरी के प्रबंध निदेशक मनीष बैंडलिश ने कहा कि गाढ़े और मलाईदार दूध के लिए उपभोक्ताओं की बढ़ती पसंद को देखते हुए इसे लॉन्च किया गया है.

यूपी, महाराष्ट्र और हरियाणा में भी मिलेगा
कंपनी ने कहा कि मदर डेयरी बड़ी सफलता के बाद एक और विशिष्ट भैंस के दूध पेश कर रही है. पेश किया गया मदर डेयरी बफ़ेलो मिल्क चरणबद्ध तरीके से कंपनी के संपूर्ण वितरण नेटवर्क पर उपलब्ध होगा. इसके बूथ नेटवर्क, सामान्य/आधुनिक व्यापार के साथ-साथ ई-कॉमर्स/क्यू-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भी शामिल है. एनसीआर से इसकी शुरुआत होगी और जल्द ही महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के प्रमुख बाजारों में इसे लेकर जाएंगे. हमें विश्वास है कि नया पेश किया गया संस्करण जल्द ही लोगों की पसंद बन जाएगा, जो ब्रांड की विशेषता और प्रजाति विशिष्ट दूध का संस्करण प्रदान करने की विशेषज्ञता में योगदान देगा.

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

livestock
डेयरी

Fodder: पशु के लिए सालभर इस फसल से मिलेगा हरा-सूखा चारा, पढ़ें कैसे करें बुआई

रिजका को एकवर्षीय एवं बहुवर्षीय फसल के रूप में उगाया जाता है....

cattle shed, Luwas, Animal Husbandry, Parasitic Diseases, Diseases in Animals, Animals Sick in Rain, Lala Lajpat Rai University of Veterinary Medicine and Animal Sciences, Luwas, Pesticides,
डेयरी

Dairy Animal: डेयरी पशुओं को भूल कर भी न दें ये चारा, दूध की क्वालिटी हो जाएगी खराब

हीं कुछ फीड खिलाने से दूध का टेस्ट भी खराब हो जाता...